IPL 2022: चेन्नई व गुजरात का मैच आज, जानें पिच की रिपोर्ट, मौसम और प्लेइंग इलेवन


आईपीएल 2022 में रविवार यानी 15 मई को डबल हेडर होगा, जहां पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। दोनों टीमों के बीच सीरीज का 62वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा। चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन प्लेऑफ से बाहर हो गई है, जबकि गुजरात टाइटंस आईपीएल के 15वें सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम है।

Also read – जोया अख्तर की ‘The Archies’ से सुहाना, अगस्त्य और खुशी का लुक आउट, देखें टीजर

वानखेड़े स्टेडियम की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए हमेशा उपयोगी रहा है। आईपीएल में औसतन 180 रन होते हैं। इस मैदान पर दूसरे रन का पीछा करना आसान होता है। छोटे चौकों की वजह से नतीजा गेंदबाजों के बजाय बल्लेबाजों के पक्ष में जाता है. गर्मी तेजी से गिर रही है और ऐसे में शाम को ओस तेजी से गिरने लगती है।चेन्नई और गुजरात के बीच मैच में ओस अहम भूमिका निभाएगी। महाराष्ट्र में मई की शुरुआत से ही भयंकर लू चल रही है। रविवार को तापमान 33 से 29 डिग्री सेल्सियस, हवाएं 19 किमी प्रति घंटे और आर्द्रता 68 प्रतिशत रहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स अपनी साख बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी और कुछ बदलाव कर सकती है।प्लेऑफ में पहुंची गुजरात टाइटंस अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परख सकती है।

Also read – मोहाली ब्लास्ट : “ऐसे गुंडों अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फंड किए जाने वाले आतंकवादी हैं”- कंगना रनौत

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) – ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर/सी), ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महेश टीशन, मुकेश चौधरी।

गुजरात टाइटंस (जीटी)- शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (सी), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रवि साई किशोर, लकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: