Sports

IND vs ENG बचपन के कोच ने विराट कोहली को दी इंग्लैंड दौरे पर ऐसा करने की सलाह

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है, जहां वह टेस्ट मैच के साथ-साथ वनडे और टी20 सीरीज भी खेलेगी। पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली के लिए भी यह दौरा अहम होगा। विराट कोहली को इंग्लैंड दौरे पर क्या करना चाहिए, इसको लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

राजकुमार शर्मा ने एक बड़े बयान में कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान को जो रूट का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि विराट कोहली को बाकी चीजों को दरकिनार करते हुए अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। राजकुमार शर्मा ने कहा कि जो रूट और विराट कोहली दोनों ही महान खिलाड़ी हैं।
दोनों खिलाड़ियों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होगी। विराट कोहली और जो रूट के बीच मैच मैदान पर ही देखने को मिलेगा, दोनों मैदान के बाहर अच्छे दोस्त हैं, कोच राजकुमार शर्मा ने कहा।

पिछले कुछ साल विराट कोहली के लिए अच्छे नहीं रहे हैं। आईपीएल 2022 के सीजन में भी विराट कोहली निराशाजनक प्रदर्शन करते नजर आए थे। विराट कोहली ने 16 मैचों में सिर्फ 341 रन बनाए हैं। इस बीच, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का औसत 22.73 है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं। जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट की चार पारियों में 305 रन बनाए थे। इसी के साथ उनके बल्ले से दो शतक चमके।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: