”अगर सरकार नहीं कर सकती रक्षा, तो हर कश्मीरी पंडित के हाथ में दें एके 47” – नवीन जयहिंद


जम्मू कश्मीर : अगर कश्मीर में कोई कश्मीरी पंडित(Kashmiri Pandit) या हिंदू की हत्या होती है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी जम्मू-कश्मीर को नियंत्रित करने वाली सरकार की होनी चाहिए। नवीन जयहिंद(Naveen Jaihind) ने कश्मीरी पंडितों की हत्या या पलायन को लेकर बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़े :- जम्मू कश्मीर के बनतालाब में दी गयी कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को अंतिम विदाई, कल आतंकियों ने मारी थी गोली

कश्मीरी पंडितो की हत्या रोकने के लिए पीएम से की अपील

इसके अलावा जयहिंद ने कश्मीरी पंडितों की हत्याओं को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) से अपील की है कि, अगर केंद्र और राज्य सरकार कश्मीरी पंडितों की रक्षा नहीं कर सकती हैं। तो सभी पंडितों को एके 47 दी जाए, ताकि वे खुद अपनी रक्षा कर सकें।

ये भी पढ़े :- जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में मनाया जाएगा पक्षी महोत्सव, जानिए कब से होगी शुरुआत

इस तारीख कश्मीर में मनाएगे परशुराम जयंती

जयहिंद ने कहा कि, सरकार कश्मीरी पंडितों के नाम से वोट मांगती है। जब वोट मिल जाएं तो उन लोगों की रक्षा करना भी सरकार का फर्ज है। गांव पहरावर में ब्राह्मणों की जमीन विवाद को लेकर हरियाणा पुलिस प्रशासन(Haryana Police Administration) की ओर से लगाई गई विभिन्न धाराओं के तहत थाने में बुलावे के लिए नवीन जयहिंद को नोटिस दिया गया था। जयहिंद शनिवार को शिवाजी कॉलोनी थाने में पेश होंगे। जयहिंद का कहना है कि ब्राह्मणों की एक इंच भी जमीन नहीं देंगे। बल्कि 22 मई को उस जमीन पर परशुराम जयंती मनाएंगे।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: