Rajasthan

इंसानियत फिर शर्मसार, नाबालिग को राजसमंद से अगवा कर लूट और सामूहिक दुष्कर्म

उदयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले से एक 14 वर्षीय लड़की को कुछ लोगो ने अगवा कर लिया। जिसके बाद उसे एक सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट भी की गई।

 

बताया जा रहा है कि घटना के समय नाबालिग अपनी बुआ के घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते से जा रहे दो युवकों ने उसे बहला फुसला कर अपनी बाइक पर बैठाया और फिर उसे जंगल की ओर ले गए। जहां दोनों युवकों ने मिलकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म व लूटपाट को अंजाम दिया और फिर नाबालिग को वही छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने युवकों के खिलाफ अपहरण , लूट व दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। इसके साथ युवकों की तलाश जारी है।

 

आखिर क्या है पूरा मामला

 

मामला तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।  लेकिन जब बुधवार को पीड़िता ने भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष नर्बदा जोशी को अपनी पूरी आपबीती बताई तब यह मामला थाने जा पहुंचा। पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 14 वर्षीय नाबालिग तीन दिन पहले शाम तकरीबन 7:00 बजे अपनी बुआ के घर जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोका और उसे बताया कि वह उसकी बुआ के घर जा रहे हैं। उन युवकों ने नाबालिग को उसकी बुआ के घर छोड़ देने का झांसा दिया। इसके बाद नाबालिग  बाइक पर बैठ गई । कुछ दूर चलने के बाद उन्होंने रास्ता बदला तो नाबालिग ने इसका विरोध किया। वैसे ही पीछे बैठे युवक में उसका मुंह दबा दिया और वह बाइक को सुनसान जंगल की ओर ले गए। यहां उन दोनों युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग का दुष्कर्म किया और उसका चांदी का कमरबंद, चांदी की चूड़ी, पायजेब के अलावा सोने का मांदलिया , पांच सौ रुपये नगद के साथ उसका मोबाइल भी लूट लिया। इसके बाद  पास में मौजूद  ग्रामीणों ने उसकी चाचा और मां को बुलाया और देर रात नाबालिग के परिवारजन उसको घर ले गए। पुलिस ने नाबालिग के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है , इसके साथ ही नाबालिग का मेडिकल भी कराया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: