Spiritual

Horoscope Today 26 January : बसंत पंचमी पर इन राशियों मिल सकता हैं शुभ समाचार, होगा धनलाभ

इस बार बसंत पंचमी का पर्व 26 जनवरी को मनाया जा रहा है। इस दिन ज्ञान और विद्या की देवी माता सरस्वती की पूजा होती है।  यह माघ महीने के शुक्ल पक्ष के पांचवे दिन आता है। जो बसंत ऋतु के प्रवेश की शुरुआत है। इसके साथ ही बसंत पंचमी पर बेहतर योग बन रहा है , जिससे कुछ राशि के जातको को शुभ समाचार मिलने के साथ धन लाभ होने की बात ज्योतिष द्वारा कही जा रही है। आइए जानते है क्या कहता है आपका राशिफल …

मेष

मन में थोड़ी-बहुत कन्फ़्यूजन की स्थिति रहेगी। अपने विचारों को सन्तुलित रखें। अपने काम से सन्तुष्ट नहीं रहेंगे। प्रतिद्वन्द्वी आपको चुनौती दे सकते हैं। समाज में आपका प्रभाव कम हो सकता है। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें। मन में विचारों की भरमार रहेगी।

वृषभ 

अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है। आर्थिक समस्याओं का समाधान मिलेगा। रेस्टोरेन्ट के व्यवसाय को बढ़ा सकते हैं। नये प्रेम प्रस्ताव मिलने के योग बन रहे हैं। भूमि-सम्पत्ति से जुड़े व्यवसाय में आपको लाभ होगा। रोगों से राहत मिलने की सम्भावना है।

मिथुन 

शरीर में ऊर्जा की कमी रहेगी। सन्तान को शिक्षा में उल्लेखनीय प्रगति होगी। भरोसेमंद लोगों की सलाह आपको बहुत काम आयेगी। लवमेट्स के साथ रिश्तों में गहराई आयेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। विवाह से जुड़े मामलों का समाधान प्राप्त होगा।

कर्क 

दाम्पत्य सम्बन्धों में परेशानी आ सकती है। एक से ज्यादा काम हाथ में न लें। किसी प्रियजन से आपकी बहस हो सकती है। कार्यक्षेत्र में पूंजी निवेश से आपको लाभ प्राप्त होगा। शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने का प्रयास करें। पर्याप्त मात्रा में जल पियें।

सिंह 

उच्चाधिकारियों से आपको सहायता मिल सकती है। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में सफलता मिलेगी। राजनीति से जुड़े लोगों को शानदार परिणाम मिल सकते हैं। किसी बड़े लक्ष्य को प्राप्त करने की इच्छा आज पूरी हो सकती है। बच्चों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से प्रसन्नता होगी।

कन्या 

परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। धार्मिक कार्यों में आप रुचि लेंगे। कारोबार को बढ़ाने के नये तरीके अपनायेंगे। रियल एस्टेट से जुड़े कारोबार में लाभ होगा। विदेश से जुड़े व्यवसाय में बड़ा धन लाभ हो सकता है। गले में खराश जैसी समस्या हो सकती है।

तुला 

वैवाहिक सम्बन्धों में मधुरता आयेगी। पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक कार्यों में आप सहयोग देंगे। प्रेम सम्बन्धों में परेशानी कम होगी। विवाहयोग्य जातकों को विवाह के प्रपोज़ल मिल सकते हैं। अत्यधिक श्रम के कारण थकान हो सकती है।’

वृश्चिक
इस राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ मिलता हुआ नजर आ रहा है। आज आपको धन आगमन के संकेत मिलेंगे। व्यवसाय कर रहे जातकों को आज परिश्रम अधिक करना पड़ेगा, तभी आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। पिता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में अचानक से कोई बड़ा लाभ मिलता हुआ नजर आ रहा है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे।

धनु
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। सभी लोग एक साथ खुश नजर आएंगे। घर में किसी भजन-कीर्तन आदि का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, आज अपने परिवार से मिलने घर आ सकते हैं।

मकर
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। कारोबार कर रहे जातकों के लिए दिन अच्छा है। आज आपके कारोबार की स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आ रहा है। पारिवारिक जीवन भी सुख में रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा। बैंकिंग व आईटी जॉब से संबंधित लोग सफल रहेंगे।

कुंभ
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। स्वास्थ्य में चल रहे उतार-चढ़ाव में सुधार देखने को मिलेगा। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे। आत्मविश्वास से भरपूर रहने के कारण सभी कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे।

मीन
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। दांपत्य सुख में वृद्धि हो सकती है। आशा-निराशा के मिश्चित भाव मन में रहेंगे लेकिन आप अपने सभी कार्यों में सफल रहेंगे। आपके जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, आप उन्हें भी पूरा करेंगे। आर्थिक स्थिति में मजबूती बनेगी। नौकरी कर रहे जातको की बात करें तो आज का दिन बढ़िया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: