Spiritual

Horoscope Today 14 January : आज से मकर राशि में प्रवेश करेंगे सूर्यदेव, जानिए कैसा राशियों पर प्रभाव

ग्रहों के अधिपति भगवान सूर्य 14 जनवरी की रात्रि 8 बजकर 44 मिनट पर धनु राशि की यात्रा समाप्त करके मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इस राशि पर ये 13 फरवरी को सुबह 9 बजकर 44 मिनट तक गोचर करेंगे उसके बाद कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। मकर राशि में इनके प्रवेश का पृथ्वी वासियों पर सर्वाधिक प्रभाव पड़ता है अतः सभी राशि के लिए इनका मकर राशि में आना कैसा रहेगा इसका ज्योतिषीय विश्लेषण करते हैं।

मेष
सयुंक्त परिवार में रह रहे लोगों को अपने सगे-संबंधियों से किसी बात को लेकर मतभेद होने की संभावना हैं जबकि एकल परिवार में रह रहे लोगों का अपने पुश्तैनी घर जाना हो सकता है।

वृषभ
आप अपना ज्यादातर समय अपने परिवार को देंगे तथा उनके साथ आपका स्वभाव मैत्रीपूर्ण रहेगा जिससे रिश्तों में मधुरता आएगी।

मिथुन
आज के दिन आपका मन पढ़ाई में कम तथा अन्य क्षेत्रों में ज्यादा लगेगा लेकिन मन में किसी चीज़ को लेकर शंका बनी रहेगी। आप अपना ध्यान रचनात्मक कार्यों में ज्यादा लगाएंगे और इसमें आपको आनंद भी आएगा।

कर्क
व्यापार में सफलता मिलेगी तथा आपके शत्रु भी आपसे प्रभावित होंगे। बाजार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगो को अपने मित्रों का साथ मिलेगा तथा उन्हें कहीं से अच्छा ऑफर भी आ सकता हैं।

सिंह
यदि आप उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे है तो जीवन में एक नया मार्गदर्शक मिलेगा जो आपको सही राह दिखा सकता हैं। सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को अपने लिए किसी ऐसे साथी की तलाश होगी जो उनका साथ दे लेकिन इसमें अभी समय लगेगा।

कन्या
यदि प्रेम जीवन में हैं तो खर्चें बढ़ जायेंगे तथा आप अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। आप दोनों के बीच आपसी प्रेम तो बढ़ेगा लेकिन किसी बात की शंका मन में बनी रहेगी। ऐसे समय में किसी बात को मन में रखने की बजाये उनसे खुलकर बात करेंगे तो यह ज्यादा अच्छा रहेगा।

तुला
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए मंगलकारी रहेगा तथा रुके हुए कार्य बनेंगे। यदि पैसे कही अटके पड़े हैं तो वे भी वापस मिलेंगे जिससे घर में समृद्धि आएगी।

वृश्चिक
यदि आपके विवाह को दस वर्ष से ज्यादा का समय हो चुका हैं तो आपका अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होगा। उनकी कोई बात आपको अत्यधिक प्रभावित कर सकती हैं।

धनु
आज के दिन आप अपने काम में ज्यादा व्यस्त होने के कारण माता-पिता को ज्यादा समय नही दे पाएंगे लेकिन मन में उनकी सेवा करने का भाव बना रहेगा। भाई-बहन का भरपूर साथ मिलेगा जिससे मन आनंदित रहेगा।

मकर
आज के दिन आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे व रचनात्मकता में वृद्धि होगी। सभी के साथ बोलते समय अपना व्यवहार मृदु रखे तथा मीठी वाणी बोले।

कुंभ
आपका मधुर व्यवहार परिवार के लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा तथा वे आपकी बातों से प्रभावित होंगे। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा तथा सभी मिलकर कही बाहर घूमने जाने का कार्यक्रम भी बना सकते हैं।

मीन
परिवार में सब कुछ ठीक रहेगा तथा आपको अपने ननिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। ऐसे में सभी के प्रति अपने व्यवहार को मृदु रखें व किसी प्रकार के लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: