Himachal Pradesh

हिमाचल: लोहड़ी के बाद होगा सुक्खू कैबिनेट गठन, राजभवन में तैयारियां पूरी

इसी के चलते आज एक बार फिर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक मंत्रिमंडल के गठन पर चर्चा की है।

हिमाचल: प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता में आए हुए करीब एक माह होने को है। अब तक सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू अपनी कैबिनेट का गठन नहीं कर पाए। बता दें कि मंत्री बनाए जाने को लेकर हिमाचल में काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है जिसके चलते कैबिनेट में किसे शामिल किया जाए जाता नहीं हो पाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज एक बार फिर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू केसी वेणुगोपाल के घर पहुंचे। इससे पहले जानकारी के अनुसार शुक्रवार के बाद अब शनिवार सुबह एक बार फिर मुख्यमंत्री के सुविरों गोपाल के घर पहुंचे इससे पहले मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर शुक्रवार को दिल्ली में दिनभर बैठकों का दौर चला इस दौरान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमांचल प्रभारी राजीव शुक्ला राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल राव और मुकुल वासनिक से मीटिंग की थी लेकिन इसके बावजूद भी अभी मंत्रिमंडल को लेकर सहमत नहीं बन पाई है। इसी के चलते आज एक बार फिर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक मंत्रिमंडल के गठन पर चर्चा की है।

joshimath landslide : जोशीमठ दौरे पर पहुंचे सीएम धामी, प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

आपको बता दें कि बिना मंत्रिमंडल गठन के ही इस बार का विधानसभा शीतकालीन सत्र स्थगित हो गया कांग्रेस विधायक शिमला लौटा है वही राजभवन में शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि राज्यपाल को बाहर जाना था लेकिन उन्होंने 1 दिन बाद 8 जनवरी को जाने का फैसला किया ऐसे माना जा रहा था कि रविवार को राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है लेकिन अभी संशय बना हुआ है। वहीं सूत्रों के मुताबिक आ रही जानकारी के अनुसार लोहड़ी के बाद मंत्रिमंडल बनने की संभावना है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: