Himachal PradeshPolitics

विधायक और एचएएस अफसर विवाद में महिला कांग्रेस भी कूदी, विशाल नैहरिया को गिरफ्तार करने की मांग

Himachal: HAS अफसर और विधायक विवाद, विशाल नैहरिया की गिरफ्तारी की मांग

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) महिला कांग्रेस ने बीजेपी विधायक विशाल नैहरिया (Vishal Naihariya) को गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही उनकी पत्नी एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव एवं हिमाचल प्रभारी नीतू वर्मा सोईन (Neetu Verma Soin) और प्रदेश अध्यक्ष जैनब चंदेल (Zainab Chandel) ने कहा कि जब एक नेता अपने घर में पत्नी के साथ ऐसा दुव्र्यवहार कर सकता है तो समाज में इसका क्या संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पार्टी से भी निलंबित करना चाहिए।

यहां जारी बयान में नीतू वर्मा ने कहा कि एक महिला के साथ इस प्रकार का उत्पीड़न कदापि सहन नहीं किया जा सकता। जैनब चंदेल ने राष्ट्रीय व राज्य महिला आयोग से भी इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस ओशिन शर्मा को न्याय दिलाने से पीछे नहीं हटेगी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) से विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

विधायक की अफसर पत्‍नी ने वीडियो इंटरनेट मीडिया में शेयर कर कई संगीन आरोप लगाए हैं। एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा का आरोप है कि विधायक विशाल नैहरिया ने उनके साथ मारपीट की है व उन पर अनावश्‍यक दबाव बनाया जा रहा है। इस संबंध में उन्‍होंने एसपी कांगड़ा को भी शिकायत पत्र सौंपा है व पुलिस सुरक्षा मांगी है।

कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की कोर कमेटी गठित
शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग की कोर कमेटी का गठन किया गया है। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रजनीश किमटा ने बताया कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप कुमार, विधायक डा. धनीराम शांडिल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गंगुराम मुसाफिर, विधायक नंद लाल, पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी, विधायक विनय कुमार, मोहन लाल ब्राक्टा व डा. दलीप सिंह धीमान को इस कमेटी में शामिल किया गया है। पूर्व विधायक यादवेंद्र गोमा, जो अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष भी हैं, को इस कमेटी का संयोजक बनाया गया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button