Himachal PradeshTrending

हिमाचल: प्रदेश में चुनाव की सुगबुगाहट, 3 दिन के दौरे पर पहुंची चुनाव आयोग की टीम

5 सदस्य टीम प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए तीन दिवसीय शिमला दौरे पर है।

शिमला: हिमाचल प्रदेश(himanchal pradesh) में विधानसभा चुनाव (vidhansabha)के लिए शुभ गाहट तेज हो गई है इसी कड़ी में आज भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार(rajeev kumar) और चुनाव आयुक्त अनूप चंद्र पांडे(anoop chandra pandey) के नेतृत्व में चुनाव आयोग की एक टीम हिमाचल पहुंची है। 5 सदस्य टीम प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए तीन दिवसीय शिमला दौरे पर है।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की टीम में सोलन जिले के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मपुर स्थित मतदान केंद्र का दौरा कर चुनाव आयोग के प्रांगण का उद्घाटन किया। दौरान मुख चुनाव आयुक्त ने बुजुर्ग मतदाताओं दिन मतदाताओं को अंग्रेज तथा प्रशस्ति पत्र भेंट कर उनका अभिनंदन किया।

खुशखबरी ! अब क्रेडिट कार्ड से भी कर सकेंगे UPI भुगतान, कस्टमर और मर्चेंट दोनों को फ़ायदा…

मुख्य चुनाव आयुक्त ने हिमाचल वासियों से आग्रह किया कि सभी बढ़-चढ़कर अपने मताधिकार का प्रयोग करें और वोटिंग का रिकॉर्ड स्थापित करें। उन्होंने वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मपुर में वरिष्ठ नागरिक मतदाता राजरानी शांति तहसील मतदाता प्रिया महेंद्र दिव्यांग मतदाता सीता राम मीना देवी तथा नए मतदाता वैशाली अंशिका कालरा समेत कई लोगों को सम्मानित किया।

इस दौरान हिमाचल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने धर्मपुर में चुनाव आयोग की टीम का स्वागत किया और उन्हें सम्मानित भी किया इससे पहले सोलंकी उपायुक्त किट का कुलहरी पुलिस अधीक्षक विजेंद्र शर्मा अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी दिलीप नेगी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर टीम का स्वागत किया।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: