Himachal Pradesh

Himachal Assembly Elections: विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

नवंबर में विधानसभा के चुनाव हो सकते हालांकि अभी तारीखों की घोषणा नहीं हुई है।

AAP ने चार उम्मीदवार किये घोषित ….

शिमला: हिमाचल प्रदेश (himanchal pradesh)में अभी विधानसभा चुनाव(vidhansabha election) के लिए तारीखों का ऐलान होना बाकी है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है पार्टी ने अपने 4 सीटों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। बता दें कि हिमाचल में नवंबर में विधानसभा के चुनाव हो सकते हालांकि अभी तारीखों की घोषणा नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी (aap) ने अपने फेसबुक पेज पर 4 नामों की सूची घोषित किए जिसमें कांगड़ा के फतेहपुर से डॉ राजन सुशांत को उतारा गया है। जबकि नगरोटा मंगवा सीट से उमाकांत डोगरा को टिकट दिया गया इसके अलावा लाहौर स्पीड किसे सुदर्शन जसपा को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है तो दूसरी तरफ सिरमौर के पवन टा विधानसभा क्षेत्र से मनीष कुमार आपकी तरफ से चुनावी मैदान में उतरेंगे।

ब्रेकिंग: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली में निधन

कांग्रेस पार्टी से आकर आप में शामिल हुए मनीष ठाकुर को आम आदमी पार्टी ने दिया टिकट

सिरमौर के पौंटा साहिब से मनीष ठाकुर को आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया है वह 21 मार्च 2022 को ही कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। मनीष ठाकुर पहली बार चुनावी मैदान में उतरेंगे इससे पहले वा हिमांचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जी रहे हैं।

आपको बता दें कि मनीष और पूर्व सीएम वीरभद्र का 36 का आंकड़ा है वही आपने कांगड़ा के नकटोडा गांव से नए चेहरे को तवज्जो दी है उन्होंने उमाकांत को मैदान में उतारा है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: