मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीज के साथ की जा रही लापरवाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो इस बात को दर्शा रहा है कि प्रदेश के अंदर कर्मचारी किस प्रकार मरीज के साथ लापरवाही कर रहे है। मिली जानकारी की माने तो मध्य प्रदेश के ये मामला अटल बिहारी वाजयपेयी सरकारी मेडिकल कॉलेज का है। बता दें कि कोविड-19 मरीज के शवों को ले जाने वाली एंबुलेंस इतनी तेज गति ( High-speed ) से अस्पताल परिसर से बाहर निकली कि एक कोरोना मरीज का शव ही सड़क पर जा गिरा।

यह भी पढ़े : 5वें दिन भी देखी गई दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की संकट 

High-speed

मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

इस पूरे पर जारी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एंबुलेंस में मात्र दो शवों को ही रखने की जगह है लेकिन इसमें तीन शव रखे गए थे सिर्फ इतना ही नहीं शवों को ले जा रही एंबुलेंस की रफ्तार ( High-speed ) बढ़ी तो स्ट्रेचर गेट से टकराए और एंबुलेंस का दरवाजा खुल गया। इसके बाद स्ट्रेचर पर पड़ा शव सड़क पर जा गिरा। हालात इतने बदतर हैं कि कोरोना मरीज का ये शव दस मिनट तक वहीं पड़ा रहा।

यह भी पढ़े : 5वें दिन भी देखी गई दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की संकट 

बता दें कि शव के परिवार के लोग एंबुलेंस के पीछे ही चल रहे थे, जैसे ही उन्होंने इस भयावह दृश्य को देखा वो दंग रह गए। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उन्हें बिना बताए ही अस्पताल से उनके मरीजों के शवों को ले जाया जा रहा था

Follow Us