दिल्ली की हाईकोर्ट में राजधानी में चल रहे ऑक्सीजन के संकट पर सुनवाई के दौरान अदालत ने अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी पर कड़ी नाराजगी जताई है ( High Court statement ). आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाईकोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने कहा कि जो भी ऑक्सीजन की सप्लाई को बाधित करेगा हम उसे फांसी पर लटका देंगे.

High Court statement

उत्तराखंड: कोरोना के चलते देहरादून में आज और कल साप्ताहिक कोविड कर्फ्यू, यहां मिलेगी छूट  

दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस विपिन सांधी और जस्टिस रेखा पल्ली की बेंच ने गंभीर रूप से बीमार संक्रमित मरीजों के इलाज में हो रही ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान यह टिप्पणी की, आपको बता दें कि यह याचिका महाराजा अग्रसेन अस्पताल की ओर से लगाई गई थी।

मरीजों को ऑक्सीजन ना मिलने पर हाई कोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा यह अपराधी की स्थिति है अगर कोई ऑक्सीजन की सप्लाई रोकता है तो उसे किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा और फांसी पर लटका देंगे।

उत्तराखंड: कोरोना के चलते देहरादून में आज और कल साप्ताहिक कोविड कर्फ्यू, यहां मिलेगी छूट  

ऑक्सीजन को लेकर उठाए जा रहे कदम से अदालत संतुष्ट नहीं है इस मामले में हम किसी को भी नहीं छोड़ेंगे चाहे वह नीचे का अधिकारी हो या बड़ा अधिकारी लोगों को ऑक्सीजन सप्लाई करने के मामले में केंद्र सरकार को भी और भी सख्त कदम उठाने की जरूरत है जीवन मौलिक अधिकार है।

Follow Us