Uttarakhand

हरिद्वार : रिश्तेदार ने घर में घुसकर की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

हरिद्वार के एक जानेमाने प्रॉपर्टी डीलर की घर में गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या का आरोपी उनका ही रिश्तेदार बतया  जा रहा है। जिसकी फोटो CCTV में तमंचे के साथ कैद हुई है।  घटना के बाद से ही ये रिश्तेदार गायब है।

घटना कनखल थाना छेत्र की है। प्रॉपर्टी डीलर का नाम रविंद्र बतया जा रहा है।

फरार रिश्तेदार की खोज जारी कर दी गई है।  उसके दो और साथी से पूछताछ जारी है। रात को करीब 2 बजे रविंद्र के घर घुस कर उसकी हत्या कर दी गई। जब गोली चलने की आवाज़ आयी तब बाकि परिजन हड़बड़ा कर उठे।

जब तक वे उसके कमरे में पहुँचे आरोपी भाग चूका था। और रविंद्र  खून से सना हुआ नीचे पड़ा था। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की उम्र 45 बताई जा रही है।

रात को ही पुलिस को सूचित कर दिया गया।  पुलिस ने आसपास के cctv खगालने शुरू किये तो उन्हें घर में बन्दूक ले जाते हुए रविंद्र का ही  रिश्तेदार दिखा।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही रविंद्र का अपने इस रिश्तेदार से किसी बात को ले कर मामूली सा झगड़ा हो गया था।  बतया जा रहा है कि जब ये वारदात को अंजाम दिया गया था तो आरोपी के साथ उसके दो और साथी थे।

इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कार दिया है। मुख्य आरोपी की खोजबीन जारी है।  पुलिस का मानना है कि वो भी जल्द ही पुलिस हिरासत में होगा।

ये भी पढ़े :- विपक्ष के हंगामे पर प्रधानमंत्री का पलटवार, कहा-कौन हैं वह लोग जो सदन में मंत्री बनी महिलाओं का परिचय सुनने को भी तैयार नहीं

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button