गोरखपुर: सीएम योगी ने गोरखनाथ स्पोर्ट्स कॉलेज रोड का किया निरीक्षण


गोरखपुर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ(yogi adityanath) दो दिवसीय दौरे के दौरान गोरखनाथ (gorathnath)स्पोर्ट्स कॉलेज फोरलेन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्‍होंने कार्यदाई संस्था से कहा कि मोहल्लों का पानी नालों में आना चाहिए और पानी की वजह से मोहल्लेवासियों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। सीएम योगी ने मोहल्ले के छोटे-छोटे बच्चों को चॉकलेट(chocolate) दिया और बच्चों से बात की |

मुख्‍यमंत्री योगी ने कार्यदाई संस्था से कहा कि गुणवत्ता से किसी प्रकार का खिलवाड़ नहीं किया जा सकता। समयबद्ध तरीके से निर्माण कार्य होना चाहिए, जिसका कार्यदाई संस्था पूरा ध्यान रखें। इसमें किसी भी स्तर पर शिथिलता या लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

अयोध्या: बरसात के पहले तैयार होगी राम मंदिर की रिटेनिंग वॉल

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गोरखनाथ स्पोर्ट्स कॉलेज रोड के निरीक्षण के साथ ही प्रोजेक्ट मैप का विस्तृत अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि विकास परियोजनाओं में समयबद्धता और गुणवत्ता अनिवार्य शर्त होनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने खुद भी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता को देखा और कार्यदाई संस्था को उचित निर्देश भी दिए।

ज्ञानवापी मस्जिद मामला: सर्वे और वीडियोग्राफी का काम पूरा, 17 मई को आएगा फैसला

इस दौरान महापौर सीताराम जयसवाल, जिलाधिकारी विजय किरन आनन्द, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा, एसडीएम सदर कुलदीप मीना, पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण कुमार विश्नोई आदि मौजूद रहे।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: