BOLLYWOOD

Saif Ali Khan के चौथी बार पिता बनने पर वायरल हो रहा है मीम, यकीनन हंसी रोक पाना मुश्किल है 

एक्टर सैफ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान आज कल हैडलाइन बने हुए हैं। हाल ही में सैफ अली ख़ान ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। दोनों की मस्ती करते हुए वीडियो खूब वायरल हुई थी क्योंकि उसमें पहली बार बेबो अपने बेबी बंप के साथ नजर आईं थीं। जी हां, करीना कपूर ख़ान, तैमूर की मम्मी या कहें बॉलीवुड इंडस्ट्री में हॉट और बोल्ड लुक रखने वालों एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट से दी थी।

gajraj rao hilarious video meme for saif and kareena, will leave you in splits the india rise news bollywood news


फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य लिए उन्हें विश किया था। इसमें से एक बधाई गजराज राव ने भी दी थी। हालांकि गजराज की ये बधाई काफी मजेदार रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल यह एक मीम है और यकीन करिए इस वीडियो को देखने ने बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

https://www.instagram.com/p/CD-vKPMpAjU/?utm_source=ig_web_copy_link

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में पिता का किरदार निभाने वाले गजराज राव ने सैफ और करीना की गुड न्यूज को लेकर मीम शेयर किया है। इस वीडियो में गजराज राव सैफ, नीना गुप्ता करीना, आयुष्मान खुराना इब्राहिम और श्रादुल को तैमूर बताया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

gajraj rao hilarious video meme for saif and kareena, will leave you in splits

बेबो की प्रेग्नेंसी के साथ उनका डिलीवरी मंथ भी अब बताया जा रहा है सैफ ने कहा था  ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार में अब नया मेहमान जुड़ने वाला है हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं,प्यार और सहयोग का शुक्रिया।’ इसके साथ ही खबर आ रही है कि करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।

Follow Us

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.