Gadgets & Technology

फॉसिल ने भारतीय बाजार में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया ये स्मार्टवॉच

अमेरिकी फैशन ब्रांड फॉसिल ने बुधवार को भारतीय बाजार में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 4100 प्लस प्लेटफॉर्म पर चलने वाली अपनी नवीनतम पीढ़ी की जेन 6 टच स्क्रीन स्मार्टवॉच लॉन्च की। नई फॉसिल ब्रांड जनरल 6 स्मार्टवॉच अतिरिक्त आकार विकल्पों के लिए 44 मिमी केस में चार रंगों और 42 मिमी केस में तीन रंगों में उपलब्ध होगी। जेन 6 स्मार्टवॉच की कीमत 23,995 रुपये से 24,995 रुपये के बीच है। जेन 6 स्मार्टवॉच 27 सितंबर से ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

फॉसिल ग्रुप इंडिया के प्रबंध निदेशक जॉनसन वर्गीज ने एक बयान में कहा: इसमें अन्य शानदार फीचर्स के साथ नया SPO 2 सेंसर दिया गया है। जनरेशन 6 स्मार्टवॉच की चार्जिंग स्पीड पहली स्मार्टवॉच से दोगुनी तेज है, जो 30 मिनट की चार्जिंग से 80 फीसदी तेज चार्ज कर सकती है। इसे स्नैपड्रैगन वेयर 4100 प्लस प्लेटफॉर्म के साथ मिलाने से बिजली की खपत कम हुई है।

यह भी पढ़ें – ऑनलाइन लीक हुआ गूगल के इस फोन का फीचर्स व लुक….

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.0 एलई, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी एसई, 8 जीबी स्टोरेज और 1 जीबी रैम के साथ आती है। उपयोगकर्ता नियमित हृदय गति ट्रैकिंग, एक नया एसपीओ सेंसर और स्पीकर की कार्यक्षमता से टीथर कॉल करने और प्राप्त करने की क्षमता से भी लाभान्वित होंगे। Gen 6 इस साल की शुरुआत में घोषित Google के नए सिस्टम अपडेट Wear OS 3 के साथ संगत होगा। स्मार्टवॉच 2022 को वेयर ओएस 3 सिस्टम अपडेट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को सिलिकॉन, स्टेनलेस स्टील, लेदर और स्टेनलेस मेश स्ट्रैप ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: