बिहार

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना से मौत, तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पुष्टि

बिहार के सिवान से बाहुबली नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ( Former MP Shahabuddin ) की कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मौत हो गई आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहाबुद्दीन की मौत की जानकारी स्वयं तिहाड़ जेल के प्रशासन ने दी। हालांकि सुबह से ही पूर्व सांसद के निधन की खबरें सोशल मीडिया व कई न्यूज़ पोर्टल पर चलने लगी थी लेकिन अधिकारिक सूचना मिले बिना अफवाओं की बाते सामने आ रही थी लेकिन, तिहार जेल के प्रशासन ने इस बात की पुष्टि कर दी की शहाबुद्दीन की कोरोना से सच में निधन हो गया है।

यह भी पढ़े : नकली रेमडेसीविर इंजेक्शन बेचने वाले दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार 

तिहाड़ जेल में उम्र कैद की काट रहे थे सजा

बिहार के पूर्व सांसद व बाहुबली नेता शहाबुद्दीन तिहार जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे वहीं बीते दिनों शहाबुद्दीन की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें सामने आई थी जिसके बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था लेकिन कल उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद मोहम्मद शहाबुद्दीन को चिकित्सीय निगरानी और समुचित इलाज मुहैया कराने के लिए दिल्ली सरकार और तिहाड़ जेल प्रशासन को निर्देश दिया था।

यह भी पढ़े : नकली रेमडेसीविर इंजेक्शन बेचने वाले दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार 

दर्जनों अपराधिक मामले थे दर्ज़

आपको इस बात की जानकारी होगी बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे थे , पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले चल रहे हैं। 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button