TrendingUttar Pradesh

खब्बू तिवारी को सताया मौत का डर, कहा- मेरी हत्या करवा सकता है अभय सिंह

एनआईए और दिल्ली पुलिस ने पूरा बाजार में लारेंस बिश्नोई गैंग के ठिकानों पर छापामारा था। जहां से टीम ने एक नाबालिग को पकड़ा था।

खब्बू तिवारी को भाया मौत का डर

अयोध्या: रामनगरी( ramnagri) में सपा विधायक (sp mla) अभय सिंह(abhay singh)  का मुख्तार अंसारी से कनेक्शन होने का आरोप लगा है। भाजपा के पूर्व विधायक खब्बू तिवारी(khaboo tiwari) ने सपा विधायक अभय सिंह को अंसारी गैंग का सदस्य बताकर अपने परिवार को जान का खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह की गिरोह की यह प्रवृत्ति रही है। वह सुरक्षा पाने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकता है। मुझे फंसाने के लिए अभय सिंह अपने दोस्त की हत्या भी करा सकते है। उन्होंने सीएम योगी से पूरे मामले में एसआईटी से जांच करावाने की मांग की है। एनआईए और दिल्ली पुलिस ने पूरा बाजार में लारेंस बिश्नोई गैंग के ठिकानों पर छापामारा था। जहां से टीम ने एक नाबालिग को पकड़ा था।

नोएडा: महिला को गाली देने के आरोपित श्रीकांत त्यागी को हाई कोर्ट से मिली जमानत

खब्बू तिवारी ने कहा कि विधायक अभय सिंह यूपी का सबसे बड़ा अपराधी है। जो मुख्तार अंसारी के गिरोह का सदस्य है। अभय सिंह का काला इतिहास रहा है। मेरे द्वारा उनकी हत्या की बात करना हास्यापद है। मैं भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं। खब्बू तिवारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि एसआईटी जांच इस बात की भी होनी चाहिए कि 2004 में जब सपा की सरकार थी और अफजाल अंसारी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे। तब मुख्तार अंसारी के शूटर के रूप में अभय सिंह की लोकसभा चुनाव में क्या भूमिका थी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: