Personality

Ekta Kapoor के बर्थडे पर जानें, कि किस वजह से हैं वो आज तक “SINGLE”

Ekta kapoor भारतीय फिल्म प्रोड्यूसर हैं. BALAJI TELEFILMS की Creative Head और Managing director हैं. एकता दिग्गज बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र और शोभा की बेटी हैं. एकता ने 2007 में ALT Balaji कंपनी को लॉन्च किया था.

एकता आखिर सिंगल क्यों हैं ?

बता दें कि एकता आज अपना 45वां Birthday मना रही हैं. एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया, कि आप आज तक सिंगल क्यों हैं ?

तो एकता ने कहा, कि “मेरे पिता ने मुझसे कहा था कि तुम्हें शादी करनी होगी या काम करना होगा तो मैने काम को प्राथमिकता दी. मेरे कई दोस्तों की शादी हो गई है और आज वो सिंगल हैं. मैंने पिछले कुछ सालों में बहुत से तलाक होते देखे हैं. मुझे लगता है, कि मुझमें अभी सब्र है जो अब तक इंतेजार कर रही हूं. मुझे बच्चा चाहिए लेकिन शादी नहीं करनी”

कैसे मना रही हैं अपना Birthday

एकता ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रख वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपना बर्थडे मनाया.

Ekta kapoor घर घर की कहानियों और टी वी सीरियल से सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हुई हैं.

एकता टी वी जगत की सबसे बड़ी प्रोड्यूसर मानी जाती हैं. उन्हें कई पुरस्कार मिल चुके हैं लेकिन 25 जनवरी 2020 को उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

 

वैसे तो एकता काफी सुलझी हैं लेकिन इन दिनों वे विवादों में घिरी हैं.उनकी वेब सीरीज XXX को लेकर विवाद चल रहा है.  BiggBoss में आए हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के  खिलाफ मोर्चा खोल है. इस वेब सीरीज में एक आर्मी जवान बॉर्डर पर सेवा के लिए जाता है.  और उसकी पत्नी उसके घर में न होने का फायदा उठा अपने बॉयफ्रेंड को बुला लेती है. जिसे वो सेना की वर्दी पहनाती है. इसके साथ वो इंटिमेट होने के दौरान यूनिफॉर्म भी फाड़ देती है.

एकता ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि “मैं इंडियन आर्मी की काफी इज्जत करती हूं. हमारी देश की सुरक्षा में आर्मी का बहुत बड़ा योगदान है. अगर आर्मी के किसी भी संगठन से मांफी मांगने को आती हैं, तो मैं इसके लिए तैयार हूं”

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: