Delhi

डीएसएसएसबी भर्ती 2021 : घोषित हुई पोस्ट ग्रैजुएट टीचर भर्ती की नई तारीख

DSSSB Recruitment 2021 : अगर आप राजधानी दिल्ली में सरकारी नौकरी के लिए इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म होने वाला है क्योंकि डीएसएसएसबी यानी दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने दिल्ली सरकार के विभिन्न विद्यालयों में खाली पदों को भरने की प्रतिक्रिया शुरू कर दी है। जिसके अंतर्गत दिल्ली पोस्ट ग्रैजुएट टीचर भर्ती 2020 की परीक्षाओं की नई तारीख घोषित कर दी गई है। ऐसे में जल्द आप सरकारी पोस्ट ग्रेजुएट टीचर बनने के लिए अपना आवेदन दे सकते हैं।

DSSSB Recruitment 2021

ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के दौर की वजह से परीक्षाएं ऑनलाइन करवाई जाएंगी यह बहुप्रतीक्षित परीक्षाएं अब 25 जून को शुरू होंगी , बता दें किस परीक्षाओं द्वारा भर्ती के तहत कुल 710 पदों पर भर्ती होनी है प्रवेश पत्र 20 जून के बाद जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़े : दिल्ली में जलभराव, मानसून के पहले हुई बाढ़ जैसी स्थिति

मई में होनी थी परीक्षाएं

आपको ज्ञात हो कि डीएसएसएसबी द्वारा आयोजित की जाने वाली है परीक्षाएं पहले मई 2021 में प्रस्तावित थी लेकिन इन्हें हाल ही में दो बार टाल दिया गया। वही मई के बाद परीक्षाओं को जून के दूसरे हफ्ते में निर्धारित कर दिया गया है डीएसएसएसबी ने एक अधिसूचना जारी करके कहां है कि दिल्ली पोस्ट ग्रैजुएट टीचर भर्ती 8 जून 2021 से 20 जून 2021 के बीच आयोजित की जाएंगी लेकिन हमारी और अन्य प्रशासनिक कारणों के कारण इन्हें फिर टाल दिया गया था।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button