दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में लोगों को डॉक्टर ही भगवान लग रहे हैं हर कोई अस्पतालों में ठीक होने की उम्मीद से जा रहा। दिल्ली के साकेत इलाके में मैक्स अस्पताल में एक डॉक्टर ( Doctor of Max Hospital ) ने अपने घर में आत्महत्या कर ली। बीते शनिवार को दिल्ली पुलिस ने डॉक्टर के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है सुसाइड नोट में परिवार और दोस्तों के नाम पर संदेश लिखा हुआ था।

यह भी पढ़े : बिहार: शहरी निकायों में बनेंगे नए बस-ऑटो स्टैंड, बंटेगा मास्क: उप मुख्यमंत्री 

नहीं हुआ आत्महत्या खुलासा

दिल्ली पुलिस ने अभी तक आत्महत्या के कारणों की पुष्टि नहीं की है वहीं अस्पताल में चर्चा है कि 1 महीने से आईसीयू में तैनात डॉक्टर मानसिक तौर पर काफी परेशान चल रहे थे वह हर दिन आईसीयू में मरीज की जान बचाने के लिए सीपीआर इत्यादि देते लेकिन बहुत कम ही मामलों में उन्हें कामयाबी मिल रही थी।

गोरखपुर निवासी डॉक्टर विवेक राय

मेरी जानकारी की माने तो डॉ विवेक राय उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले थे जिनकी उम्र 35 साल थी वह दिल्ली के मैक्स अस्पताल में तैनात थे अपनी पत्नी के साथ मालवीय नगर इलाके में रहते थे शनिवार को उनकी पत्नी की एक दोस्त ने पुलिस को सूचना दी कि डॉ विवेक घर का दरवाजा नहीं खोल रहे।

यह भी पढ़े : बिहार: शहरी निकायों में बनेंगे नए बस-ऑटो स्टैंड, बंटेगा मास्क: उप मुख्यमंत्री 

पुलिस जब घर पर पहुंची तो दरवाजा बड़ी मुश्किल से खुला, पंखे पर डॉ विवेक का शव लटक रहा था, पुलिस ने मामले की खबर अपराध शाखा को दी जिसके बाद पड़ताल की जा रही है लेकिन अभी तक कोई भी वजह निकल कर सामने नहीं आई है।

Follow Us