BiharBihar-JharkhandIndia Rise SpecialTrending

देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक, बीजेपी नेता निशिकांत-मनोज तिवारी समेत 9 लोगों पर एफआईआर दर्ज

झारखंड पुलिस ने देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे(MP Nishikant Dubey), उनके 2 बेटों, सांसद मनोज तिवारी(MP Manoj Tiwari), देवघर हवाई अड्डे के निदेशक समेत नौ लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

ये भी पढ़े :-हरियाणा दौरा : जे.पी. नड्डा ने पंचकूला में BJP और JJP के नेताओं के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

इन सभी पर देवघर एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल यानि एटीसी रूम में जबरन घुसने की कोशिश की। सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद की शिकायत पर एक सितंबर को कुंडा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें कहा गया कि, उक्त व्यक्तियों ने जबरन एटीसी कक्ष में प्रवेश करके कई सुरक्षा मानकों उल्लंघन किया और अधिकारियों पर टेक-ऑफ करने के लिए दबाव डाला।

ये भी पढ़े :- Lumpy virus : हिमाचल प्रदेश में लम्पी वायरस का कहर जारी, 24 घंटे में 158 पशुओं की मृत्यु हुई मौत

शिकायत पत्र में सभी पर दवाब बनाकर जबरन ATC क्लियरेंस लेने का भी आरोप लगाया गया है। बता दें कि मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा और निशिकांत दुबे दुमका छात्रा हत्याकांड मामले में परिजनों से मिलने चार्टर्ड प्लेन से देवघर पहुंचे थे। एयरपोर्ट से शाम छह बजे तक ही उड़ान की इजाजत थी। लेकिन सांसद पर जबरन शाम पांच बजकर 30 मिनट पर क्लियरेंस लेने का आरोप लगा है। इस घटना के बाद ही अधिकारी ने एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: