देश में 16 जनवरी से टीकाकरण अभियान सफलतापूर्वक चल रहा है जिसके तहत अब 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया जा रहा है। लेकिन राजधानी दिल्ली में सरकार ( Delhi gov ) ने जो बयान दिया है उसके अनुसार दिल्ली में टीकाकरण अभियान में काफी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल एक मई से तीसरे चरण के वैक्सीनेशन को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि हमारे पास वैक्सीनेशन के लिए दवाओं का स्टॉक पर्याप्त नहीं है.

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

Delhi gov

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन अभियान में हमें वैक्सीनेशन के लिए अब तक कोई शिड्यूल नहीं मिला है. इस दौरान सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में कोरोना की हालात को लेकर भी जानकारी दी.

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

हमारे पास वैक्सीन नहीं

चलाए जा रहे तीसरे चरण के वैक्सीनेशन अभियान पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि हमारे पास फिलहाल वैक्सीन नहीं है वैक्सीन खरीदने को लेकर कंपनियों से हमारी बातचीत हो रही है जैसे ही वैक्सीन उपलब्ध होगी हम इसकी जानकारी आप सभी को दे देंगे सत्येंद्र जैन ने बताया कि दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 25,986 पॉजिटिव मामले सामने आए थे.

Follow Us