Bihar

बिहार के पटना में सड़कों पर उमड़ी भीड़, पुलिस ने कहा सुबह से काट रहे चालान, नहीं समझ रहे लोग

बुधवार से बिहार में लॉकडाउन हटा दिया गया जिसके बाद लापरवाही का मंजर देखने को मिल रहा है । आपको बता दें कि लोगों को शाम 7:00 बजे तक निजी सार्वजनिक वाहनों और पैदल आवागमन की अनुमति दी गई है, ऐसे में बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर भारी भीड़ देखने को मिली, लोग बेवजह ही सड़कों पर घूमते नजर आए ,चालान कटने के बाद भी लोग समझने को तैयार नहीं है। सड़कों पर उमड़ी भीड़ को देखते हुए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है कई लोग लापरवाही बता रहे हैं।

Crowd gathered
फोटो सोर्स : एएनआई ट्विटर

लोग बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं

वहीं इस पूरे मामले पर पटना के एएसआई मिथिलेश कुमार सुमन ने कहा कि लोग बेवजह ही पटना की सड़कों पर घूम रहे हैं, हम उनसे ऐसा ना करने का अनुरोध करते हैं। मैं सुबह से जुर्माना वसूल रहा हूं लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को उच्च स्तरीय बैठक में मंत्रियों और पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करने के बाद लॉकडाउन को खत्म करने का फैसला लेते हुए नाइट कर्फ्यू जारी रखने का निर्णय लिया था।

यह भी पढ़े : मानसून के बाद बिहार पंचायत चुनाव की संभावना, जल्द शुरू हो सकती है तैयारियां

आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में पाबंदियों पर निर्णय हुआ और गृह विभाग ने आदेश भी जारी कर दिया। बाद में मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण, डीजीपी एसके सिंघल और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने पाबंदियों और छूट की जानकारी ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में दी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button