बिहार में जहां कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते दिख रहे हैं वहीं लोगों की लापरवाही से स्थिति और गंभीर हो सकती है आपको बता दें कि बिहार में सरकार द्वारा सख्त नियम बनाए गए हैं जिससे कोरोना वायरस संक्रमण पर रोक लगाया जा सके लेकिन लोग इस गाइडलाइंस ( Corona guideline ) की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं इस श्रेणी में क्या आप लोग और क्या खास लोग।

Corona guideline

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

दरअसल बिहार के अररिया जिले का एक मामला सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहा है जिसमें सत्ताधारी पार्टी के लोग खुलेआम कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं. यह पूरा मामला फारबिसगंज से भारतीय जनता पार्टी विधायक विद्यासागर केसरी के बेटे की शादी पार्टी का मामला सामने आया है। जहां पार्टी में भारी भीड़ के साथ कई लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था. खास बात यह कि दो दिन पहले हुई इस शादी पार्टी में जिले के तमाम वीआईपी लोग भी पहुंचे थे.

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

किसी अधिकारी का नहीं गया ध्यान ?

विधायक के बेटे की शादी में कोविड गाइडलाइन ( Corona guideline ) का खुलेआम उल्लंघन किया गया लेकिन इसे रोकने के लिए न तो कोई पुलिसवाला पहुंचा और ना ही कोई अधिकारी। इस लापरवाही से कोरोना वायरस के मामले कितने बढ़ सकते हैं यह जानते हुए भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

Follow Us