Uncategorized

Corona के बीच छाया Creative Masks का फैशन

किलर कोरोना के आने से दिलों में डर बैठ जाना, ये आम बात है. अब कोरोना संक्रमण की संख्या लाखों में हो गई है. लॉकडाउन खुल गया है. मॉल्स, रेस्टोरेंट, धार्मिक स्थल भी खुल गए हैं. लेकिन यहां आप बिना मास्क लगाए नहीं जा सकते हैं. अब मास्क भी तो लोग रोज देखेंगे जब से ऑनलाइन डिलीवरी शुरू हुई है तब से स्टाइलिश मास्क देखे जा रहे हैं समझ में ये नहीं आ रहा है कि इतनी विषम स्थिति में मास्क से लोगों को अपनी जान बचानी है या फैशन करना है.

https://www.instagram.com/p/CBDoKhqhQyY/

खैर जो भी हो लेकिन, कुछ ट्रेंडी मास्क है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं. मार्किट भले ही नुकसान में चल रही हो लेकिन लोगों ने अपना दिमाग लगा कमाई का साधन खोज निकाला है. खास तौर पर महिलाएं अपने फैशन को लेकर चिंता में थीं अब उनका भी इंतेजाम हो गया है. महिलाएं अब पसंदीदा लिपस्टिक लगा कर ट्रांसपेरेंट मास्क का यूज कर सकती हैं. फिलहाल यह तस्वीर काफी लोगों को पसंद आई और तेजी से सोशल मीडिया और वायरल हो रही है.

इस दूसरे मास्क में देख सकते है आप एक कलरफुल मास्क के साथ स्कार्फ भी दिया है.इस डिज़ाइनर फूलों वाला मास्क लोगों को बेहद पसंद आया है. विदेशों में इसकी डिमांड काफी बढ़ रही है.

जब से कोरोना आया था. तो कार्टून बने जिसमें महिलाएं साड़ी से मैचिंग मास्क की मेडिकल स्टोर पर मांग करती नजर आईं थीं. लेकिन अब ये समस्या जल्द दुर हो जाएगी. अब आप भी डिज़ाइनर और मैचिंग वाले मास्क ऑनलाइन खरीद सकती हैं.

कुछ ऐसे भी मास्क हैं जिसमें कार्टून के साथ मैसेज भी लिखा है. इस तरह का मास्क खास तौर पर लड़कों या बच्चों को पसंद आ रहे हैं. मार्किट में ऐसे Creative Mask की डिमांड अब बढ़ी गई है.

 

 

इतना ही नहीं बात तो यहां तक आ गई है कि आप अपने प्रेमी का नाम अपने मास्क पर लिखवाए खैर मास्क चाहें जैसा भी हो मकसद सभी का एक है, सुरक्षा देना कोरोना जैसी महामारी से बचना, ये मास्क दिखने में भले ही Creative हो लेकिन इनकी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है.

 

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: