India - WorldPoliticsTrending

महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्‍ला-बोल, राहुल गांधी और प्रियंका समेत कई नेता हिरासत में

दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को राष्ट्रपति भवन की ओर नहीं जाने दिया

  • महंगाई का मसला उठाने आए हैं, लोकतंत्र की हत्या की जा रही – राहुल

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ रही महंगाई बेरोजगारी और कई खाद्य वस्तुओं को जीएसटी के दायरे में लाए जाने के विरोध में आज कांग्रेस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे।

आपको बता दें कि जहां यूथ कांग्रेस के द्वारा संसद घेराव का कार्यक्रम था। वहीं राहुल गांधी समेत अन्य सांसदों ने संसद भवन परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। राजधानी दिल्ली में कांग्रेस सांसदों और विधायकों के द्वारा किए जा रहे हैं प्रदर्शन के साथ ही सभी राज्यों की राजधानी में भी विरोध प्रदर्शन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया।

स्वतंत्र दिवस पर कार्यक्रमों के लिए प्रदेश सरकार ने जिलाधिकारियों को जारी किया बजट

हालांकि दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को राष्ट्रपति भवन की ओर नहीं जाने दिया। पुलिस ने राहुल गांधी समेत अन्य सांसदों को विजय चौक पर हिरासत में लिया। राहुल गांधी समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल अधीर रंजन चौधरी और गौरव गोगोई समेत अन्य 64 सांसदों को पुलिस ने बस मि विजय चौक से हिरासत में लिया।

मालूम हो कि कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन की घोषणा की थी।इसके तहत कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्यों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने की योजना थी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: