DelhiTrending

महंगाई-बेरोजगारी पर कांग्रेस का देशव्‍यापी प्रदर्शन, दिल्ली में धारा 144 लागू

कांग्रेस पार्टी के द्वारा आज संसद घेराव और प्रदर्शन की अनुमति  पुलिस ने नहीं दी है।

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और उन मुद्दों को लेकर कॉन्ग्रेस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज को भी केले की कोशिश करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आज संसद घेराव है। कांग्रेस के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को देखते हुए जंतर मंतर को छोड़कर नई दिल्ली जिले के पूरे इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है।

दरअसल, नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछताछ करने पर कांग्रेस केंद्र सरकार पर पहले से ही हमलावर है। साथी मानसून सत्र में भी कांग्रेस लगातार सरकार को घेर रही है। वही चल रहे मानसून सत्र में कांग्रेस लगातार सरकार को घेर रही है। आईडी की पूछताछ के लिए शामिल होने जा रहे हैं राहुल गांधी से जब एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर काम में प्रधानमंत्री से तो बिल्कुल नहीं डरता, सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता जिसे जो करना है करिए पर सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता है।

Big Breaking: आगरा में भाजपा कार्यकर्ता ने की चांदी व्यापारी की हत्या, सिर को धड़ से किया अलग

दिल्ली पुलिस ने नहीं दी प्रदर्शन की अनुमति

कांग्रेस पार्टी के द्वारा आज संसद घेराव और प्रदर्शन की अनुमति  पुलिस ने नहीं दी है। दिल्ली पुलिस के द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करना हमारा अधिकार है। राहुल गांधी ने यहां तक भी कहा कि यदि दिल्ली पुलिस अनुमति नहीं दे रही है तो ठीक है रोकिए।

यूपी: मौसम विभाग की चेतावनी, प्रदेश के 24 जिलों में बारिश का अलर्ट

कांग्रेस को प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस जंतर मंतर को छोड़कर नई दिल्ली के पूरे इलाकों में सतर्क हो गई है। दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन को देखते हुए लोगों को कई मार्गों से बचने की सलाह दी है। जबकि बसों को पहले ही रोक दिया जाएगा। क्योंकि आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन की घोषणा की है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: