TrendingUttar Pradesh

सीएम योगी का दिल्ली दौरा आज, नीति आयोग की बैठक में लेंगे हिस्सा

प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियनबनाने के लिए कुछ कदम उठाने के लिए कहा

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी हिस्सा लेंगे

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से 2 दिन की यात्रा पर दिल्ली जाएंगे। हर घर तिरंगा योजना के मद्देनजर अमृत महोत्सव के मौके पर बुलाई गई है बैठक हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही दिल्ली में बुलाई गई नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों संग बैठक करके प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियनबनाने के लिए कुछ कदम उठाने के लिए कहा।

CWC 2022 : भारत को कुश्ती में मिला मेडल, बजरंग पूनिया ने जीता गोल्ड

नीति आयोग की बैठक होने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों के साथ बैठक कर कई तरह की तैयारियों पर चर्चा की। बता दें कि वित्त आयोग की बैठक में देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे और सीएम योगी भी इसमें उत्तर प्रदेश की तरफ से शामिल हुए और राज्य के विकास पर अपनी जानकारी आयोग को देंगे। गौरतलब है कि राज्य में पिछले दिनों ट्रांसफर विवाद के बाद सीएम योगी दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने पार्टी आलाकमान से मुलाकात कर राज्य के हालात के बारे में जानकारी देंगे।

एक ट्रिलियन डॉलर व्यवस्था बनाने पर बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को $100000 की आर्थिक व्यवस्था बनाने के लक्ष्य को लेकर पुलिस और ग्लोबल स्टेट का विजन दिया।मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश का समय है और अपनी क्षमता का पूरा फायदा उठाते हुए राजभर देश के अवाया में विकास का सबसे महत्वपूर्ण आधार बनेगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: