TrendingUttar Pradesh

सीएम योगी ने किया पुलिस विभाग के 144 आवासीय एवं अनावासीय भवनों का किया लोकार्पण

मुझे प्रसन्नता है कि सरकार के द्वारा 5 वर्षों के किए गए कार्यों का प्रणाम और हम सबके सामने

  • योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअल माध्यम से किया 144 आवासीय एवं अनावासीय भवनों का किया लोकार्पण

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ से वर्चुअल माध्यम के जरिए पुलिस विभाग के 144 आवासी एवं आवासीय भवनों का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 144 भवनों का लोकार्पण किया है इनमें आगरा, कौशांबी, अलीगढ़ समेत कई जिलों के पुलिस भवन शामिल हैं।

BREAKING: गुरुग्राम स्थिति तेजस्वी यादव के मॉल में CBI की छापेमारी

पुलिस विभाग के 144 आवासीय 89 भवन के लोकार्पण के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं 207 करोड़ की इन 144 परिजनों को दुनिया के सबसे बड़े पुलिस बल को सौंपते हुए अत्यंत खुश हो रहा हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि सरकार के द्वारा 5 वर्षों के किए गए कार्यों का प्रणाम और हम सबके सामने है। मुख्यमंत्री ने कहा पहले उत्तर प्रदेश की छवि एक ऐसे राज्य के रूप में थी जो दुनिया और देश में बीमारू प्रदेश के रूप में गिना जाता था जहां लोग उत्तर प्रदेश में विकास की कोई सोच की धारणा नहीं थी उसका कारण था प्रदेश में बदतर कानून व्यवस्था।

उद्घाटन कार्यक्रम के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी तथा भी पक्षियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दूसरे तीसरे दिन प्रदेश में एक बड़े दंगे के कारण लोगों की धाराएं अत्यंत खराब थी। प्रदेश का कोई भी समुदाय अपने को सुरक्षित महसूस नहीं करता था पहले की सरकारों में उद्योग जगत तथा व्यापारी सभी परेशान थे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: