उत्तर प्रदेश पुलिस के डायल 112 कंट्रोल रूम व्हाट्सएप पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। कंट्रोल रूम पर मौजूद कर्मचारियों ने मैसेज देखकर अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलने पर अधिकारियों ने पड़ताल शुरू की और सुशांत गोल्फ सिटी थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : यूपी : इविवि की परीक्षाओं पर आज लिया जाएगा निर्णय 

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक डायल 112 में अंजुल कुमार आपरेशन कमांडर मुख्यालय के पद पर तैनात है। अंजुल कुमार के मुताबिक 29 अप्रैल की शाम 7.58 मिनट पर मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप नम्बर पर एक मैसेज आया था। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया। साथ ही नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी। 

यह भी पढ़ें : यूपी: आज से शराब हुई महंगी, 10 से 40 रुपये तक बढ़े दाम 

मैसेज में लिखा था कि पांच दिन बाद मुख्यमंत्री के साथ बड़ा हादसा होगा। यह मैसेज पढ़ते ही ड्यूटी पर तैनात काल टेकर अंकित दूबे के होश उड़ गए। उसने धमकी भरा मैसेज आने की सूचना आपरेशन कमांडर अंजुल कुमार को दी। इसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मोबाइल धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए सर्विलांस सेल की मदद से जांच कर रही है। अभी तक संदिग्ध नंबर की लोकेशन का सही पता नहीं चल सका है। पुलिस टीम लगातार आरोपी की तलाश में जुटी है।

Follow Us