दिल्‍ली

क्या दिल्ली में 2 महीने के लिए बढ़ जाएगा लॉकडाउन ?

देश की राजधानी दिल्ली में कोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से फैल रहे हैं ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन की अवधि और आगे बढ़ सकती है। आपको बता दें कि 19 अप्रैल से दिल्ली में कोरोना कर्फ्यू चल रहा है लॉकडाउन गरीबों की परेशानियां रोजाना बढ़ती जा रही है।

cm press Confrence

यह भी पढ़े : भूपेश बघेल की पीएम से मांग, सामाजिक-आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मिले प्राथमिकता 

इसी के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार यानी आज गरीबों के हित में एक बड़ा ऐलान किया है जिससे बिहारी मजदूरों को ज्यादा परेशानी झेलनी ना पड़े , दरअसल दिल्ली में रहने वाले सभी राशन कार्ड धारकों को अगले 2 महीने तक मुफ्त में राशन दिया जाएगा। मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस फैसले पर लोग अनुमान यह लगाया रहे थे कि कहीं दिल्ली में लॉकडाउन 2 महीने के लिए आगे तो नहीं बढ़ने वाला है ? लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात को साफ कर दिया।

यह भी पढ़े : भूपेश बघेल की पीएम से मांग, सामाजिक-आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मिले प्राथमिकता 

मुख्यमंत्री ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस ( cm press Confrence )

दिल्ली की सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ( cm press Confrence ) यह फैसला सुनाया है उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी राशन कार्ड धारकों को अगले 2 महीने तक मुफ्त में राशन दिया जाएगा उन्होंने बताया कि इसका मतलब यह नहीं है कि लॉकडाउन 2 महीने तक जारी है यह सिर्फ वित्तीय मुद्दों से गुजर रहे गरीबों की मदद करने के लिए है।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.