Entertainment

यौन उत्पीड़न मामले में जमानत पर रिहा हुए कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

फिल्म जगत के फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य(Ganesh Acharya) को यौन उत्पीड़न मामले(sexual harassment cases) में जमानत मिल गई है। दरअसल, साल 2020 में एक महिला डांसर ने कोरियोग्राफर गणेश पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने गणेश आचार्य के खिलाफ एक चार्जशीट दायर की थी। जिसपर आज कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है।

ये भी पढ़े :- 6 सालों बाद रैपर रफ्तार सिंह ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा से लेने जा रहे तलाक

दरअसल, गणेश आचार्य पर एक महिला ने फरवरी 2020 में यौन उत्पीड़न मामले का केस दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि गणेश ने दो अन्य लोगों के साथ भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन(Television Choreographers Association)के एक समारोह के दौरान उनके साथ मारपीट की थी और साथ ही  अतीत में हुए यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था।

ये भी पढ़े :- सोशल मीडिया पर आग लगा रहा अभिनेत्री रकुल प्रीत का डांस वीडियों, फैन्स ने कहा – ”आप तो डांस भी काफी अच्छा करती हैं”

महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि साल 2009-10 में जब भी वह गणेश आचार्य के ऑफिस में उनसे मिलने गई तो उन्हें अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर किया और मना करने पर उसे परेशान करना शुरू कर दिया गया। इसी वजह से 6 महीने बाद ही भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के द्वारा उसकी सदस्यता भी समाप्त कर दी गई। महिला का ये भी आरोप लगाया था कि आचार्य ने अन्य महिलाओं का भी यौन शोषण किया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: