Bihar

पटना की सड़कों पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिना मास्को वालों को कहा..

हाल ही में बिहार सरकार द्वारा लॉकडाउन खत्म कर दिया गया जिसके बाद कई लापरवाही की खबरें भी सामने आ रही थी ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Chief Minister Nitish Kumar ) खुद जायजा करने सड़कों पर उतर गए। बता दें कि लॉकडाउन को धीरे धीरे खत्म करने की प्रक्रिया में लोगों को कई प्रकार की सहूलियत दी जा चुकी है ऐसे में गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना की सड़कों पर निकले और उन्होंने कई इलाकों का निरीक्षण किया उन्होंने देखा कि काफी संख्या में लोग बिना मास्क के ही घूम रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे हैं।

Chief Minister Nitish Kumar

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट?

इलाकों का निरीक्षण करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना की स्थिति पर काफी नाराजगी जताई है उन्होंने इस को लेकर अधिकारियों को कई निर्देश भी जारी किए हैं। और ट्वीट कर लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया। देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। लोगों के सुख से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है बिहार वासियों से अपील है कि मास्क अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें।

यह भी पढ़े : बिहार: कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या अचानक बढ़कर 9429 हुई

बिहार में बुधवार को 589 नए मरीजों की पहचान हुई। पिछले 24 घंटे में 1 लाख 196 सैम्पल की कोरोना जांच की गई। राज्य में संक्रमण दर कम होकर 0.58 फीसदी हो गयी। पिछले 24 घंटे में 1114 संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो गए जबकि 20 संक्रमितों की मौत हो गई।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button