Uttarakhand

मुख्यमंत्री धामी ने 15 दिन में इतना काम किया कि विपक्ष के पास नहीं बचा कोई मुद्दा – मदन कौशिक

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में राज्य के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बैठक में कार्यकर्ताओं को 2022 में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की जीत का मंत्र दिया।

बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री सुबोध उनियाल, हेल्थ मिनिस्टर डॉ. धन सिंह रावत, लोक निर्माण विभाग मंत्री सतपाल महाराज, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज, विधायक ऋतु खंडूड़ी सहित अनेक नेता व पदाधिकारी पहुंचे।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 15 दिन में इतना काम कर दिया कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा हैं ।

ये भी पढ़े ;-Chhattisgarh: कोविड वैक्सीनेशन में भी देश के अन्य महानगरों से आगे रायपुर निगम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने 15 दिन के कार्यकाल में ही इतने काम कर दिए कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। उन्होंने जनहित से जुड़े जितने भी महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं, राज्य को आने वाले समय में उनका लाभ मिलेगा। राजपुर रोड स्थित होटल में श्रीदेव सुमन नगर मंडल कार्यसमिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार के कार्यों की बदौलत बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ वापसी करेगी। कहा कि राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता लोगों की जान बचाना है। जिस दौर में कोरोना महामारी का प्रकोप चरम था, तब कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के नेता छुपे बैठें थे। उस समय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने सेवाभाव से लाखों लोगों की मदद की।

उन्होंने प्रदेश सरकार के विभिन्न फैसलों और योजनाओं से लोगों को होने वाले फायदे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और आम लोगों के चेहरे पर दिख रहे उत्साह से साफ है कि 2022 में बीजेपी प्रचंड बहुमत से राज्य की सत्ता में आएगी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: