देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के संकट के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Chief Minister Arvind Kejriwal ) ने एक बड़ा ऐलान किया है दरअसल सीएम ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर दिल्ली में 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाने का ऐलान किया.

 Chief Minister Arvind Kejriwal

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बात की जानकारी दी कि राज्य सरकार ने कोरोनावायरस के टीके के लिए 1.34 ऑर्डर दिए हैं 1 मई से दिल्ली में 18 साल से अधिक उम्र वालों को बड़े स्तर पर टीकाकरण अभियान में शामिल किया जाएगा.

मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर पर इस ने भी इस बात की जानकारी लोगों के साथ साझा करें जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के ऐलान को बताते हुए मुख्यमंत्री की वीडियो शेयर करी है.

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

वही वैक्सीन के अलग-अलग नामों पर कई सवाल भी उठाए जा रहे हैं मुख्यमंत्री ने वैक्सीन निर्माताओं से अपील की है कि केंद्र सरकार राज्य और प्राइवेट अस्पतालों को एक ही दाम में वैक्सीन मिलनी चाहिए वापसी निर्माताओं का दावा है कि डेढ़ 150 रुपए की वैक्सीन में भी फायदा हो रहा है तो फिर अलग-अलग दामों पर वैक्सीन क्यों दी जा रही है.

Follow Us