Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ :  मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या

धमतरी के नक्सल प्रभावित नगरी-सिहावा क्षेत्र के खल्लारी थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम आमझर निवासी सीताराम नेताम की नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में अगुवा करने के बाद हत्या कर दी। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक घटना 16 जून की है। रात 10 से 12 की संख्या में वर्दीधारी नक्सली गांव पहुंचे और सीताराम नेताम (36) को उठाकर अपने साथ ले गए।

सुबह गांव की मुख्य सड़क पर जब उनका शव ग्रामीणों ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। आगे की कार्रवाई जारी है। क्षेत्र में सर्चिंग बढ़ा दी गई है। मालूम हो कि इसके पूर्व भी धमतरी जिले के सिहावा क्षेत्र में नक्सली ग्रामीणों की हत्या कर चुके हैं। नक्सलियों

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ : भाजपाइयों ने घेरा तीन विधायक और सीएम का आवास

वहीं कांग्रेस सरकार की नीतियों और वादाखिलाफी के विरोध में भाजपा ने गुरुवार को शहर के अलग-अलग 110 स्थानों पर प्रदर्शन किया। 300 से अधिक भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने निकले थे, जिन्हें पुलिस ने रास्ते पर ही रोक दिया। वहीं, प्रदर्शनकारी रायपुर के तीनों विधायकों कुलदीप जुनेजा, सत्यनारायण शर्मा और विकास उपाध्याय के निवास में शराब की बोतल लटकाकर घेराव करने पहुंचे। इधर भाजपा के जन प्रतिनिधियों ने घर-घर जाकर सरकार की खामियों गिनाई।

पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल महामाया मंदिर वार्ड में घर-घर जाकर लोगों सेे मिले। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार माफियाओं की सरकार है। कोविड के दौरान जनता की जान की चिंता नहीं थी बल्कि सरकार दवा के बजाय घर-घर शराब पहुंचाने में व्यस्त थी। सरकार के संरक्षण एवं सत्ताधारी दल के नेताओं के संरक्षण में माफियाओं ने सरकार को ही कब्जे में कर लिया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button