Chhattisgarh
Trending

छत्तीसगढ़ : शराबी पति से झगड़े के बाद मां ने पांच बच्चों के साथ की खुदकुशी, सीएम ने जांच के दिए निर्देश

महासमुंद के इमली भाठा क्षेत्र स्थित नहर पुलिया के पास रेलवे लाइन पर गुरुवार सुबह छह लोगों का शव मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक के बेमचा गांव के निवासी हैं और केजउराम साहू परिवार से हैं। गुरुवार अलसुबह जब लोगों ने पांच मासूम बच्चों के साथ एक महिला का शव देखा तो आवाक रह गए। तुरंत डायल 112 को सूचना दी गई। रातभर हुई रिमझिम बारिश का सिलसिला सुबह थमा नहीं था। खेत खलिहान लबालब है। ऐसे समय में रेलवे ट्रैक पर यह वीभत्स दृश्य देखकर हर किसी के जुबां पर हादसा, आत्महत्या या कुछ और की चर्चा होती रही।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ : केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से रोज बढ़ रही महंगाई : राजस्व मंत्री

रेलवे लाइन पर महिला और बच्चों का सिर धड़ से अलग बिखरा पड़ा था। इसे देखने लोगों की भीड़ जुट गई। हर कोई शिनाख्त करने के प्रयास में नजर आया। पुलिस ने बताया कि बेमचा निवासी महिला ने अपने पांच बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर की खुदकुशी की है।

पति केजउराम साहू दारू पीने का आदी है। बुधवार शाम साढ़े सात बजे घर में खाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला अपनी बच्चियों के साथ घर से निकल गई थी। परिजनों के मुताबिक रातभर तलाश किया, लेकिन पुलिस में सूचना नहीं दी। इधर, सुबह इनकी लाश रेलवे ट्रैक से बरामद हुई। मृतकों में उमा साहू पत्नी केजउ राम साहू 45, पुत्री अन्नपूर्णा साहू 18, यशोदा साहू 16, भूमिका साहू 14, कुमकुम साहू 12, पुत्र तुलसी साहू 10 शामिल हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button