बीजापुर में बुधवार को अगवा हुए DRG के SI मुरली ताती को तीन दिन से भी ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद कोई सुराग नहीं लगा है. हालांकि बताया जा रहा है कि जवान पूरी तरह सुरक्षित है. वहीं दूसरी ओर मुरली की पत्नी अपने 3 बच्चों को लेकर पालनार गांव मे डटी है. मैंनू ताती ने कहा कि जबतक उसके पति की सकुशल रिहाई नक्सली नहीं करते तबतक वो पालनार गांव छोड़कर नहीं जाएगी. 

जवान के परिजनों को इस बात का डर है कि नक्सली (Naxalites) कहीं मुरली को कोई नुकसान ना पहुंचाएं। इसलिए जवान के परिजन जंगल-जंगल भटक रहे हैं। हालांकि संभावना ये भी जताई जा रही है कि जन अदालत लगाकर जवान को सुरक्षित छोड़ा जा सकता है।

SI मुरली ताती 3 दिनों से नक्सलियों (Naxalites) के कब्जे में हैं। इसके बावजूद उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इससे पहले खबर थी कि नक्सली गुरुवार शाम को मुरली ताती के बारे में कोई अहम फैसला ले सकते हैं, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

हालांकि कहा ये जा रहा है कि DRG का जवान अभी तक सुरक्षित है। वहीं जवान की पत्नी अपने 3 बच्चों के साथ ये अपील कर रही है कि उसके पति को छोड़ दिया जाए। जवान की पत्नी मैंनू ताती ने कहा है कि जब तक उसके पति की सकुशल रिहाई नहीं हो जाती, तब तक वह पालनार गांव छोड़कर नहीं जाएगी।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: सरकारी और प्राइवेट सभी विश्वविद्यालयों में ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं 

एक दिन पहले पत्नी ने भी जवान के सकुशल रिहाई की अपील की थी
सूत्रों के मुताबिक, नक्सली गुरुवार शाम तक अपहृत जवान मुरली ताती को लेकर फैसला लेने वाले थे, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। संभावना जताई जा रही है कि जवान को सुरक्षित छोड़ा जा सकता है।

वहीं SI मुरली ताती की पत्नी मैनु ताती ने मीडिया के माध्यम से पति की सकुशल की रिहाई के लिए माओवादियों से गुहार लगाई है। मैनु ताती पालनार गांव पहुंच गई है।मैनु ताती ने कहा है कि मेरे पति का तीन साल से मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने के कारण वह एक जगह नहीं रहते हैं। मैं परेशान हूं कि अपने पति का कहीं अच्छी जगह इलाज कराऊं।

यह भी पढ़ें : यूपी पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की बढ़ी अंतिम तिथि 

मैनु ताती ने कहा कि एक दिन उनके पति ने बाथरूम जाने की बात कही और घर से बाहर निकले। तीन दिनों तक परेशान होने के बाद पता चला कि बीजापुर में उनका अपहरण हो गया है। मेरी नक्सलियों से अपील है कि मेरे पति को वे छोड़ दें। उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है जिसे लेकर मैं बहुत परेशान हूं।

Follow Us