Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने निकाली साइकिल रैली

महंगाई पर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का लगातार प्रदर्शन जारी है। मंगलवार को कांग्रेस नेताओं ने साइकिल रैली निकाली। केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। पीएम मोदी पर गुस्‍सा उतारा। महंगाई कम करने की मांग की। जनता पर पड़ रहे असर का जिक्र करते हुए कांग्रेसियों ने कहा-केंद्र सरकार जल्‍द से जल्‍द महंगाई कम करे।

यह भी पढ़ें : छत्‍तीसगढ़: एक साथ तीन हजार 229 जोड़ों का हुआ विवाह, वर्ल्ड रिकार्ड का मिला प्रमाण पत्र

युवा नेता विनोद तिवारी के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई। कांग्रेसी पिछले छह दिनों से अलग-अलग तरीके से पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। छठवे दिन मंगलवार को तिवारी और उनके समर्थकों ने रायपुर में शंकर नगर टर्निंग प्‍वाइंट से साइकिल रैली निकालकर केंद्र सरकार का विरोध किया। इसके पहले तिवारी और उनके समर्थक सड़कों पर पेट्रोल पंप बनकर घूमे थे। कांग्रेस के युवा नेता विनोद तिवारी का कहना है कि पेट्रोल-डीजल के दाम का सीधा असर दूसरी आवश्यक वस्तुओं के दाम पर पड़ता है। तिवारी ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई बढ़ती जा रही है।

मोदी सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल है। महंगाई से देश का हर वर्ग परेशान है। गरीब जनता दो वक्त की रोटी के लिए तरस रही है। मोदी सरकार को केवल चंद उद्योपतियों की चिंता रहती है। उसे मध्यम और गरीब जनता से कोई मतलब नहीं है। महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। मोदी सरकार ने महंगाई कम नहीं तो वे और उनके समर्थक सड़क पर उतरकर आक्रामक प्रदर्शन भी करेंगे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button