Rajasthan

कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी ने सुनाया एक दिलचस्प किस्सा कि क्यों लोग मुख्यमंत्री होकर भी दुखी रहते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान कांग्रेस के भीतर जारी सियासी उथल-पुथल पर एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वर्तमान में जीने वाले को कभी दुख नहीं होता है, लेकिन भविष्य में जीने वाले हमेशा दुख में रहते हैं। सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आगे कहा कि यहां पर विधायक इस बात के लिए दुखी है कि वो मंत्री नहीं बन पाए और मंत्री इस बात के लिए दुखी है कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन पा रहे हैं और तो और मुख्यमंत्री इस बात के लिए दुखी है कि कब जाना पड़ जाए क्या पता। उनके इस बयान के बाद हॉल में मौजूद सभी लोग हंसने लगे जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गडकरी का यह तंज सीएम अशोक गहलोत पर था।

विधानसभा में आज संसदीय प्रणाली और जन अपेक्षाएं विषय पर एक सेमिनार के दौरान नितिन गडकरी ने ये बात कही कि भाजपा अध्यक्ष के रहते हुए मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जो दुखी न हो। इस दौरान उन्होंने मशहूर व्यंग्यकार शरद जोशी का भी एक किस्सा सुनाया। गडकरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकार लोग मुझसे पूछते हैं कि आप मजे में कैसे रह लेते हैं तो मैं इसके जवाब में हमेशा कहता हूं कि मैं भविष्य की चिंता नहीं करता, जो भविष्य की चिंता नहीं करता वह खुश रहता है। वन डे क्रिकेट की तरह खेलते रहो।

राजस्थान में कांग्रेस के भीतर करीब डेढ़ साल से अंदरुनी कलह जारी है। पार्टी में सचिन पायलट और अशोक गहलोत कैंप कई मौकों पर आमने-सामने आ चुके हैं। वहीं पिछले दिनों जिला प्रमुख के चुनाव में जयपुर से कांग्रेस उम्मीदवार के हारने के बाद पीसीसी ने सचिन पायलट के एक नेता पर आरोप लगाया।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: