Madhya Pradesh

बीटेक के छात्रों ने 3 साल में एटीएम से उड़ाए 46 लाख रुपए, पेचकस और चिमटी कि लेते था मदद

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, हो भी क्यों ना मामला थोड़ा अलग है, दरअसल जबलपुर पुलिस ने बीटेक कर रहे तीन शातिर छात्रों ( BTech students ) को गिरफ्तार किया है क्योंकि यह छात्र एटीएम में पेचकस और चिमटी फंसा कर पैसे निकाल लेते थे इसके बाद ट्रांजैक्शन फेल दिखाकर बैंक से भी स्कैम कर लेते थे। जानकारी सामने आई है कि 3 साल में छात्रों ने 12 राज्यों से करीब 4600000 रुपए की चोरी की है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा जानकारी सामने आई है कि यह तीनों छात्र उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में रहते थे दो आरोपी कानपुर के रहने वाले हैं जबकि एक वाराणसी से ताल्लुक रखता है पूछताछ में छात्रों ने बताया कि वह आलीशान जिंदगी जीने के लिए वारदात को अंजाम देते थे यह आरोपी एनसीआर मॉडल के एटीएम को निशाना बनाते थे और मशीन के कैसे में पेचकस चिमटी फंसा कर कैश निकाल लेते थे।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश : कोरोना के लक्षण के चलते मेदांता में भर्ती हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि संजीवनी नगर पुलिस ने एक जून को गुलौआ चौक स्थित एटीएम से सरसी देवसढ़ धारमपुर कानपुर निवासी विजय यादव को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद कानपुर के सर्वोदय नगर निवासी गगन कटियार और डॉक्टर कॉलोनी पांडेपुर वाराणसी निवासी अजीत कुमार मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button