रुद्रपुर में खनन पट्टे विवाद में भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मार कर हत्या , मामला दर्ज


रुद्रपुर/किच्छा : रुद्रपुर(Rudrapur) में खनन पट्टे के रास्ते को लेकर चल रहे विवाद के चलते शांतिपुरी में पड़ोसी ने ही भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी की तलाश जारी है. शांतिपुरी नंबर तीन निवासी 35 वर्षीय संदीप सिंह कार्की पुत्र जगत सिंह कार्की पंतनगर-शांतिपुरी के भाजपा मंडल महामंत्री थे।

ये भी पढ़े :- चारधाम यात्रा मार्ग पर यात्रियों की सुविधा के लिए खोले गए ढाबे, गुणवत्ता के साथ अधिक जा रहे वसूले

खनन पट्टे को लेकर खड़ा हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह संदीप पत्नी को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचा। जहां पर पड़ोस में रहने वाले ललित मेहता ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया था। इसका पता चलते ही संदीप खुलवाने के लिए पहुंचा. यह देख ललित मेहता अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ. यह विवाद इतना बढ़ गया की ललित मेहता ने संदीप के सीने पर असलहा सटाकर फायर कर दिया। जिससे संदीप लहुलूहान हो गया।

फायरिंग की आवाज सुनते ही वहां पर लोग जमा हो गये. संदीप को लहुलुहान देख आनन फानन में घायलावस्था में उसे किच्छा के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां गंभीर हालत देख उसे रुद्रपुर के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रुद्रपुर निजी अस्पताल में डाक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। संदीप की मौत की खबर लगते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़े :- नहीं रहे हरिद्वार पतंजलि योगपीठ के स्वामी मुक्तानन्द, आकस्मिक निधन से आश्रम में शोक की लहर

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने दिया आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन

सूचना पर सीओ आशीष भारद्वाज, कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, पंतनगर के एसआइ अरविंद चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि, ‘ हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। बताया कि जल्द ही हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा’

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: