उत्तर प्रदेश

कोरोना संक्रमण की लड़ाई में आगे आए BJP नेता, जुटाए 1 करोड़ रूपये 

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी स्ट्रेन के काफी गति पकडऩे के दौरान संसाधनों की कमी को दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी BJP के मंत्री तथा विधायक फ्रंट पर आ गए हैं। सूबे में कोविड-19 महामारी के चलते गंभीर होते हालात में आम लोगों को जरूरी चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध हो, इसके लिए विधायक निधि देने की होड़ फिर से दिखने लगी है। BJP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपये की धनराशि दी है।

यह भी पढ़ें : यूपी : पीएम मोदी ने वाराणसी में लिया कोरोना का जायजा

उन्होंने प्रयागराज के सीडीओ से कहा है कि कोविड-19 महामारी से बचाव से संबंधित आरटीपीसीआर जांच के लिए अस्थायी केंद्र बनाने, ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराने एवं होम आइसालेशन में रह रहे लोगों को दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था के लिए उनकी विधायक निधि से यह धनराशि जल्द से जल्द अवमुक्त कर दी जाए।

आपको बता दें डिप्टी सीएम ने कौशाम्बी जनपद के लिए भी 50 लाख की धनराशि वहां से सीडीओ से अवमुक्त करने को कहा है। डिप्टी सीएम द्वारा एक करोड़ की धनराशि दिए जाने पर भाजपा पार्षद पवन श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु उपकरण एवं जांच की सुविधा के लिए राशि देना डिप्टी सीएम का अपनी जन्मभूमि एवं कर्मभूमि से अटूट प्रेम दर्शाता है । 

यह भी पढ़ें ; यूपी में एक बार फिर सड़कों पर पसरा सन्नाटा, लगा लॉकडाउन  

उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ हर स्तर पर लड़ाई तेज हो चुकी है। इस पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासनिक अफसर और कर्मचारी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। संसाधनों की कमी न हो इसके लिए मंत्री तथा विधायकों ने भी अपनी निधि का मुंह खोल दिया है। 

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.