Bihar

बिहार: नितीश- लालू पर बरसे शाह, कहा- लालू और नीतीश की जोड़ी के पेट में दर्द हो रहा

शाह ने तंज कसते हुए कहा कि लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है बल्कि आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो।

 

अगले चुनाव में खिलेगा कमल- अमित शाह

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को बिहार के पूर्णिया पहुंचे। यहां उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) और जनता दल यूनाइटेड  (JDU) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं आज जब बिहार में आया हूं तो लालू और नीतीश की जोड़ी के पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं और कुछ करके जाएंगे। शाह ने तंज कसते हुए कहा कि लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है बल्कि आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो। पूरा जीवन आपने यही काम किया है।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू और नीतीश जी दोनों से मैं कहना चाहता हूं कि ये आप जो दलबदल कर रहे हो, यह बीजेपी या नरेंद्र मोदी के साथ धोखा नहीं है बल्कि यह बिहार की जनता के साथ धोखा है। उन्होंने लालू यादव को नसीहत देते हुए कहा, नीतीश कुमार अगले चुनाव में राजद को धोखा देकर कहीं कांग्रेस की गोद में न बैठ जाएं, इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

बिहार में चरमरा गई कानून व्‍यवस्‍था

अमित शाह ने कहा कि लालू यादव को साथ लेकर नीतीश कुमार ने जंगलराज के प्रति अपना रवैया स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि लालू जी जब सरकार में हैं तो कौन उनसे बचा सकता है। जिस दिन से शपथ हुई है, उसी दिन से बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई।

बीजेपी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू ने प्रधानमंत्री बनने के लिए भाजपा की पीठ में छुरा भोंका है। आज वह आरजेडी और कांग्रेस की गोद में बैठे हैं। भाजपा को आज धोखा देकर लालू की गोद में बैठकर नीतीश जी ने सत्‍ता और स्वार्थ की राजनीति का जो परिचय दिया है, उसके खिलाफ बिगुल फूंकने की शुरुआत भी यही बिहार की भूमि से शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि हम सत्‍ता और स्वार्थ की राजनीति की जगह सेवा और विकास की राजनीति के पक्षधर हैं। अब बिहार में डर का माहौल बन गया है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। आपके साथ नरेंद्र मोदी की सरकार है।

अगले चुनाव में खिलेगा कमल

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगले चुनाव में न नीतीश कुमार की सरकार बनेगी और न ही लालू यादव की। अगली बार भी नरेंद्र मोदी का ही कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता से मैं कहने आया हूं कि 2024 में बिहार की जनता अपना फैसला सुना दे कि बिहार में सिर्फ नरेंद्र मोदी का शासन चलेगा। मैं कहना चाहता हूं कि लालू-नीतीश की जोड़ी एक्सपोज हो चुकी है, यह बिहार को आगे नहीं ले जा सकती है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: