Bihar

बिहार: ‘साथ चाय पीने से नहीं होती विपक्षी एकता’- प्रशांत किशोर

चाय पीने से राष्ट्रीय राजनीति नहीं बदलती है उनके इस कदम से जनता के ऊपर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं

नितीश के कदम से जनता के ऊपर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं

बिहार: बिहार की राजनीति में सक्रिय होने के बाद देश के सबसे प्रसिद्ध चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर मीडिया के सामने आए और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला। प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि केवल नेताओं से मिलने और साथ चाय पीने से राष्ट्रीय राजनीति नहीं बदलती है उनके इस कदम से जनता के ऊपर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं।

UP: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर आज राजकीय शोक

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के बिहार में भाजपा छोड़ने महागठबंधन में शामिल होने की बात कहते हुए कहा कि राज्य आधारित घटना है। इसका अंदाज ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा उन्होंने कहा कि पहले महाराष्ट्र में महागठबंधन की सरकार थी लेकिन वर्तमान में एनडीए की सरकार है लेकिन इसका असर बिहार पर नहीं पड़ा उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को अनुचित मात्र दिया गया और राष्ट्रीय राजनीति पर इसका प्रभाव ना के बराबर होगा।

इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में कोई विकास नहीं किया है बिहार आज भी पिछड़ा राज्य है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अगर बगैर सरकारी सुरक्षा के निकल जाए तो उन्हें बिहार का विकास समझ में आ जाएगा। नीतीश कुमार पिछले 10 वर्षों से राजनीतिक बाजीगरी दिखा रहे हैं और कुर्सी से चिपके हुए हैं कुर्सी से चिपकने से कुछ नहीं होने वाला है धरातल पर काम करना होगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: