Uncategorizedबिहार

मदद के लिए भटक रहे पुलिसकर्मी, बिहार डीजीपी ने फोन उठाना किया बंद

कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच पुलिस कर्मियों को मदद मिलना बंद हो गया है दरअसल बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने डीजीपी ( Bihar DGP ) से कहा कि आप बिहार के पुलिस प्रमुख हैं और आप सभी पुलिसकर्मियों के अभिभावक हैं आपका कर्तव्य है कि इस संकट में अपने पुलिस परिवार के सदस्यों के दुख को कम करें। ऐसा पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने इसलिए कहा क्योंकि बिहार के डीजीपी ( Bihar DGP ) ने फोन उठाना बंद कर दिया जिसके कारण बिहार के पुलिसकर्मी मदद के लिए भटकते रहे।

Bihar DGP
Bihar DGP

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश : बीते 24 घंटों में मिले 12,897 मरीज, मुख्यमंत्री बोले….. 

आपको बता दें कि बिहार में रोजाना सैकड़ों लोग मरीज मिल रहे हैं बिहार पुलिस के कई जवान संक्रमण की जद में है कितने अब तक संक्रमण की वजह से मौत के घाट उतार चुके हैं करुणा काल में अपनी परवाह किए बिना जनता की सेवा में लगे इनको रोना योद्धाओं के लिए सरकार की ओर से कोई विशेष व्यवस्था नहीं है यहां तक कि बिहार पुलिस के डीजीपी एसके सिंघल जो सभी पुलिसकर्मियों के हेड हैं। उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया।

यह भी पढ़े : कोराना का कहर: भारत में सबसे कम कीमत पर होगी कोरोना की जांच 

व्हाट्सएप पर मांगी मदद

इस बात का खुलासा खुद बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित रंजन सिंह ने किया है उन्होंने कहा कि अजीब स्थिति है अनेकों बार फोन लगाने पर भी डीजीपी फोन नहीं उठाते ऐसे में व्हाट्सएप पर पत्र रूपी मैसेज लिख कर उन्हें मदद मांगी पड़ी है।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.