EntertainmentSocial Media / Viral

Bigg Boss -13 की स्टार शहनाज़ गिल के पिता पर लगा है रेप का गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

Bigg Boss -13 की स्टार शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर 40 साल की महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने कहा है, कि संतोख ने बंदूक की नोक पर इस दरिंदगी को किया.  पूरे मामले पर संतोख ने आज अपने सबूत पेश किए हैं

संतोख का कहना है, कि “जब इस महिला ने मुझ पर आरोप लगाया,मैं पूरे दिन अपने घर पर ही था, कहीं बाहर नहीं गया. मेरा पूरा घर सीसीटीव कैमरे की निगरानी में है. वह महिला तलाकशुदा है. उसका एक बच्चा भी है. वह मेरे बिज़नेस पार्टनर लकी से शादी करना चाहती थी. उन दोनों के बीच में तनाव चल रहा था. तो मैने उन्हें आपसी मामला खुद सुलझाने की सलाह भी दी थी”

कौन है ये महिला ? और क्या है मामला ?

40 साल की महिला , जालंधर में रहने वाले रणधीत सिंह सिंधु यानी लक्की को पसंद करती थी. ये दोनों ही एक दूसरे को 12 सालों से जानते थे. दोनों काफी अच्छे दोस्त भी थे. सुनने में यह भी आता है, कि दोनों शादी भी करने के मूड में थे. लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जैसे ही महिला को पता चला कि लक्की अपने दोस्त संतोख के घर और है, तो महिला लक्की से मिलने संतोख सिंह सुख के घर पहुंच गई.
शिकायत में पीड़िता ने दर्ज करवाया है, कि संतोख पहले से ही घर के बाहर उनका इंतेज़ार कर रहे थे. संतोख ने लक्की से मिलवाने के लिए दूसरी गाड़ी में बैठाल लिया और कहा कि वो लक्की से मिलवाने ले जा रहें है.
महिला का आरोप है, कि संतोख ने गाड़ी रोक के बंदूक दिखा कर मारने की धमकी दी, बलात्कार किया और बॉर्डर किनारे छोड़ दिया.
बता दें कि यह पूरा मामला मंगलवार को दर्ज करवाया गया है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: