Gadgets & Technology

Amazon के अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इस स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट, जानें कैसे

Amazon पर लॉन्च की गई सेल के तहत कई स्मार्टफोन्स को डिस्काउंटेड दामों में बेचा जा रहा है. सौदे सभी विभागों में फैले हुए हैं ताकि आप अपने बजट की परवाह किए बिना बहुत कुछ प्राप्त कर सकें। साथ ही, सौदों को और आकर्षक बनाने के लिए बैंक रियायतें भी हैं। तो, अपना अगला स्मार्टफोन खरीदने का यह एक अच्छा समय है। ऐसे में आज हम आपका ध्यान Redmi 9 Power पर ऑफर किए जा रहे एक बेहद खूबसूरत ट्रांजैक्शन की ओर दिलाना चाहेंगे। किफायती स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। कीमत अभी कम नहीं की गई है, लेकिन यूजर्स उपलब्ध बैंक ऑफर्स के जरिए इसका फायदा सिर्फ 9,899 रुपये में ले सकते हैं।

नए बैंक ऑफर के तहत, Axis और सिटी बैंक के ग्राहक क्रेडिट/डेबिट लेनदेन (गैर-ईएमआई) पर 1000 रुपये तक की तत्काल छूट के पात्र हैं। वहीं, 1,250 रुपये तक के ईएमआई ट्रांजेक्शन पर उन्हें 10 फीसदी की छूट मिल सकती है। ये नए बैंक ऑफर्स 17 अक्टूबर तक वैध हैं।

स्मार्टफोन के फीचर्स

Redmi 9 Power में 6.67 इंच का IPS LCD पैनल है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 × 2340 पिक्सल है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ एड्रेनो 610 जीपीयू के साथ आता है। इसके अलावा, डिवाइस 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान करता है, जिसे माइक्रोएसडी के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावॉयलेट सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। आगे की तरफ, आपको सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सिंगल शूटर मिलता है।

Redmi 9 Power में 6000mAh की Li-Po बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह MIUI 12 पर Android 10 चलाता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, डिवाइस डुअल 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई और जीपीएस को सपोर्ट करता है। Redmi 9 Power मजबूत हार्डवेयर, अच्छे कैमरे और 6000mAh की बैटरी टेबल पर लाता है। इस तरह 9,899 रुपये में यह बड़ी बात है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: