CrimeUttar Pradesh

Big Breaking: आगरा में भाजपा कार्यकर्ता ने की चांदी व्यापारी की हत्या, सिर को धड़ से किया अलग

पुलिस के मुताबिक जब कार्ड चेक किया तो उसकी पिछली सीट में कटा हुआ सिर रखा था।

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भाजपा नेता ने चांदी व्यापारी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसके सर को धारदार हथियार से अलग कर दिया। सुबह गस्त कर रही पुलिस ने अरसेना गांव से लगे जंगल में सड़क किनारे खड़ी कार को देखा तो पुलिस को शक हुआ, पुलिस ने भागने की कोशिश करते भाजपा नेता और उसके साथी को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि कार के पास ही चांदी व्यापारी की लाश पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक जब कार चेक किया तो उसकी पिछली सीट में कटा हुआ सिर रखा था।

बता दें कि सिकंदरा पुलिस शुक्रवार की बहुत करीब 3:30 बजे गश्त कर रही थी | इसी दौरान अरसेना गांव की सीमा से लगे जंगल के पास खड़ी एक कार पर उनकी नजर पड़ी। कार के बाहर खड़े होकर एक युवक अपने हाथ साफ कर रहा था जिसको लेकर पुलिस को शक हुआ। जबकि दूसरा व्यक्ति कार के अंदर बैठा था। पुलिस ने युवकों से पूछताछ की। पूछताछ में युवकों ने पुलिस को बताया एक का नाम टीम को बाहर गांव निवासी बेलनगंज वही दूसरा ने अपना नाम अनिल बताया।

यूपी: मौसम विभाग की चेतावनी, प्रदेश के 24 जिलों में बारिश का अलर्ट

इतना ही नहीं भाजपा नेता जयकार से चांदी व्यापारी को लेकर आया था बताया जा रहा है कि वह गाड़ी उसकी स्वयं न होकर किसी दोस्त की थी जिस की नंबर प्लेट बदल दी थी। जिससे कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का आ भी जाए तो उसका नंबर गलत होने के चलते वह पकड़ में नहीं आएंगे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: